10 C
Munich
Tuesday, April 16, 2024

मैच के बाद अनुष्का शर्मा और बच्चों साथ वीडियो कॉल पर बात करते दिखे विराट कोहली, सामने आया खास पल तो फैंस बोले- ऐसे पति के लिए…

Must read


वीडियो कॉल पर अनुष्का शर्मा और बच्चों पर विराट कोहली ने ऐसे लुटाया प्यार

नई दिल्ली:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट जगत के एक पावर कपल हैं. इन दोनों से जुड़ी कोई भी खबर या फिर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल होने लगती है. इन दिनों विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में अपना जलवा दिखा रहे हैं, वो एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी कर रहे हैं. इसी बीच आईपीएल के एक मैच में जीत के बाद विराट कोहली को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और अपने बच्चों से वीडियो कॉल पर बातचीत करते हुए कैप्चर किया गया. इस दौरान विराट की आंखों में फैमिली के लिए प्यार साफ़ झलक रहा था. फिलहाल ये तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

जीतके बाद फैमिली टाइम

दरअसल विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का पंजाब किंग्स के साथ मुकाबला था, जिसे विराट की टीम ने अपने नाम कर दिया. इस मैच के बाद विराट ने अपना फोन लिया और अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल किया.

इस दौरान विराट की बातचीत उनके नन्हें चैंपियंस से भी हुई, उनकी बेटी वामिका और हाल ही में आया नन्हा मेहमान अकाय भी वीडियो कॉल पर थे. जब विराट इन दोनों से बात कर रहे थे तो उनके फेस एक्सप्रेशन काफी फनी नजर आए. विराट बच्चों को वीडियो कॉल में हंसाने की कोशिश कर रहे थे.

काफी खुश दिखे विराट

वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच में जीत मिलने के बाद विराट कोहली अपनी फैमिली से बात करके काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस दौरान विराट कोहली को कई फ्लाइंग किस करते हुए भी देखा गया. फिलहाल विराट के इस क्यूट वीडियो को उनके करोड़ों फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. विराट कोहली का ऐसा वीडियो पहली बार सामने नहीं आया है, वो अपनी पत्नी अनुष्का और अपने बच्चों को हर वक्त टाइम देते हैं और कई बार स्टेडियम में भी अनुष्का शर्मा नजर आती हैं. इस दौरान विराट कई बार मैदान से ही अनुष्का से इशारों में बातचीत करते भी नजर आ जाते हैं. इसके अलावा अगर मैच में शतक मार दिया तो वाइफ को फ्लाइंग किस तो बनती है.





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article