शादी का झांसा देकर तीन साल तक बनाकर रखा शारीरिक शोषण।

0
117

भोपाल

हबीबगंज पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर बलात्कार की एफआईआर दर्ज की है। आरोपी पीडि़ता के साथ में शादी का झांसा देकर पिछले तीन सालों से जिस्मानी संबंध बना रहा था। विरोध करने पर आरोपी लडक़ी को बालिग होने पर शादी करने की बात कह दिया करता था। अब लडक़ी बालिग हुई तो बदमाश ने उससे शादी करने से साफ इनकार कर दिया। दबाव बनाने पर आरोपी अपने घर से बाग गया है। तब युवती ने मां के साथ में थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार साढ़े 18 साल की युवती शाहपुरा स्थित एक मल्टी में रहती है। वह बंगलों में झाड़, पोछा करने का काम करती है। आरोपी पंचम भी लडक़ी के घर के पास रहता है। तीन साल पहले आरोपी कहीं भी आते और जाते समय उसका पीछा करता था। एक दिन रास्ता रोककर बदमाश ने युवती को प्रपोज किया था। उसके लिए कुछ भी करने की बात कही थी। जिससे प्रभावित होकर पीडि़ता बदमाश की बातों में आ गई। दोनों में बातचीत होने लगी। 16 अप्रेल 2017 में आरोपी ने पीडि़ता को मिलने बुलाया। इसके बाद में पीडि़ता के घर के पास में ही स्थित अपने फ्लैट में ले गया। वहां उसने युवती के साथ में बलात्कार किया। इस समय लडक़ी की उम्र करीब 16 साल थी। विरोध करने पर आरोपी ने युवती को शादी करने का झांसा दिया था।

इसके बाद में कई बार बदमाश ने लडक़ी की अस्मत को तार-तार किया। आखीरी बार बीते महीने चार तारीख को अपने फ्लैट में युवती से रेप किया। अब लडक़ी ने शादी करने के लिए ज्यादा दबाव बनाया तो बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देकर घर से भाग गया। तब युवती ने कल शाम को मां के साथ में थाने पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया। पुलिस ने बीती रात आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here