8.7 C
Munich
Tuesday, March 5, 2024

जम्मू-कश्मीर के पूंछ में सेना के वाहन पर घात लगाकर हमला, 3 जवान शहीद

Must read


Image Source : PTI
पूंछ में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (सांकेतिक फोटो)

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को खत्म करने के लिए एर बार फिर से सेना का ऑपरेशन जारी है। गुरुवार को प्रदेश के पूंछ जिले में आतंकवादियों ने जवानों को ले जा रहे सेना के एक वाहन पर गोलीबारी की है। यह हमला पूंछ जिले के थानामंडी इलाके में हुआ है। इस घटना के बाद सेना व जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। बता दें कि सेना के वाहन पर हुए हमले में अब तक 3 जवानों के शहीद होने की खबर सामने आई है। 

सेना के ट्रक पर अंधाधुंध फायरिंग

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, भारतीय सेना को कल देर रात सीमा क्षेत्र के पास और इलाके के डेरा की गली के करीब आतंकवादी उपस्थिति के बारे में विशेष इनपुट मिला था। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने आतंकियों की तलाश में कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आखिरकार आज शाम 4 बजे आतंकियों से सामना हो गया और गोलीबारी शुरू हो गई। आतंकियों ने सेना के ट्रक पर अंधाधुंध फायरिंग की।

तीन जवान शहीद

अधिकारियों ने बताया है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें तीन जवान शहीद हुए और कम से कम तीन जवान घायल हो गए हैं। थानामंडी-सूरनकोट रोड पर सावनी इलाके में सेना गाड़ी पर हमला हुआ। वाहन बुफलियाज से जवानों को ले जा रहा था, जहां बुधवार से आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाशी अभियान चल रहा है। इलाके में गोलीबारी जारी है और अतिरिक्त बलों को मौके पर भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी के कब्जे वाली जमीन पर घर बनाएगी योगी सरकार, जानें किसको मिलेंगे ये फ्लैट

ये भी पढ़ें- लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, सदन में पहुंचे थे PM मोदी


 

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article