3.7 C
Munich
Saturday, April 20, 2024

दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगवाएं LG, रनवे पर INDIGO और AIR INDIA विमान टकराए; टॉप 5

Must read

[ad_1]

ऐप पर पढ़ें

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता ने मांग की है कि एलजी दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगवाएं। उधर, कोलकाता एयरपोर्ट पर आज सुबह इंडिगो और एयर इंडिया एक्स्प्रेस विमान आपस में टकरा गए। शाम के टॉप 5 न्यूज।

INDIGO और AIR INDIA विमान आपस में टकराए

आज कोलकाता एयरपोर्ट के रनवे पर इंडिगो और एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान आपस में टकरा गए। विमान में सैकड़ों की संख्या में यात्री सवार थे। घटना के दौरान इंडिगो विमान टैक्सी वे से गुजर रहा था और उड़ान भरने के लिए एयरपोर्ट से ग्रीन सिग्रल के इंतजार में था। वहीं, दूसरी ओर एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान रनवे पर खड़ा था। उधर, मामले में डीजीसीए ने जांच के आदेश देते हुए इंडिगो के दोनों पायलटों को नौकरी से हटा दिया है। पूरी खबर पढ़ें।

राजनीति से प्रेरित किसान आंदोलन, नितिन गडकरी ने कहा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को किसान आंदोलन पर अपनी बात रखी। एएनआई से बात करते हुए गडकरी ने कहा कि किसान आंदोलन राजनीति से प्रेरित है। मुझे विश्वास है कि वे गुमराह नहीं होंगे। हमेशा से वे मोदी सरकार के पक्ष में खड़े रहे हैं और आगे भी हमारे साथ कार्य करेंगे। पूरी खबर पढ़ें।

दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाएं LG

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी के एक पूर्व नेता ने कहा है कि दिल्ली में संवैधानिक संकट पैदा हो गया है और एलजी वीके सक्सेना को तुरंत राष्ट्रपति शासन के लिए सिफारिश कर देनी चाहिए। पत्रकार से नेता बने और फिर अपने पुराने पेशे में वापसी करने वाले आशुतोष ने कहा है कि गिरफ्तारी के बावजूद किसी मुख्यमंत्री का इस्तीफा नहीं देना संवैधानिक प्रावधानों का उल्लंघन है। पूरी खबर पढ़ें।

पीलीभीत से टिकट कटने के बाद क्या करेंगे वरुण गांधी

यूपी के पीलीभीत से वर्तमान सांसद वरुण गांधी का बीजेपी ने टिकट काट दिया। उनकी जगह योगी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद को उतारा गया है। वरुण का टिकट कटने के पीछे पिछले कुछ सालों में पार्टी के खिलाफ की गई बयानबाजी वजह मानी जा रही है। अब क्या करेंगे वरुण गांधी? पूरी खबर पढ़ें।

पहली बॉल पर छक्का लगाने का मन बनाकर आए थे समीर

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर आईपीएल 2024 में लगातार दूसरा मैच जीता। इस जीत में कई खिलाड़ियों ने भूमिका निभाई लेकिन समीर रिजवी ने 6 गेंद में 14 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। समीर के भाई सबूल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके भाई ने वादा किया था कि वह आईपीएल में पहली गेंद पर छक्का मारेगा। पूरी खबर पढ़ें।

[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article