8.7 C
Munich
Tuesday, March 5, 2024

राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट, नाली में चला गया पहिया

Must read


Image Source : BHAJAN LAL SHARMA/FACEBOOK
CM भजन लाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट

मथुरा: राजस्थान के नव निर्वाचित CM भजन लाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट हो गया है। दरअसल भजन लाल यूपी के मथुरा के गोवर्धन स्थित गिर्राज दान घाटी मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंदिर के दर्शन कर मन्नत भी मांगी। दोपहर 2 बजे का कार्यक्रम होने के बाद सीएम का काफिला देर शाम गोवर्धन पहुंचा। 

कहां हुआ एक्सीडेंट?

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम भजन लाल की कार का पूंछरी के लोटा के पास एक्सीडेंट हो गया। इस दौरान सीएम की कार का पहिया नाली में चला गया। घटना की खबर सुनते ही अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में सीएम को दूसरी गाड़ी से मंदिर के लिए निकाला गया। गनीमत ये रही कि सीएम को कोई चोट नहीं आई। 

पहले सीएम जो पहली बार बने विधायक 

गौरतलब है कि भजन लाल शर्मा के सीएम पद की शपथ लेते ही एक रिकॉर्ड बन गया। वह प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री हैं जो पहली बार में विधायक बनते ही मुख्यमंत्री बन गए। उनसे पहले के सभी नेता मुख्यमंत्री पद संभालने से पहले विधायक या सांसद रह चुके हैं। इसके साथ ही भजन लाल शर्मा प्रदेश में बीजेपी के तीसरे ऐसे नेता हैं जो सीएम बने हैं।

इससे पहले भैरोसिंह शेखावत और वसुंधरा राजे बीजेपी से राजस्थान के सीएम रहे हैं। बता दें कि भजन लाल शर्मा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पुराने कार्यकर्ता हैं। वह अब तक बीजेपी के प्रदेश महामंत्री के रूप में काम कर रहे थे। भजन लाल शर्मा ने भाजपा के चार प्रदेश अध्यक्षों अशोक परनामी, मदनलाल सैनी, सतीश पूनिया और सीपी जोशी के नेतृत्व में पार्टी महासचिव के रूप में कार्य किया।

(मथुरा से मोहन श्याम शर्मा की रिपोर्ट)

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article