9 C
Munich
Tuesday, March 5, 2024

‘चलिए आज मैं आपको सजा सुनाता हूं’, 8 सांसदों को फोन कर PM मोदी ने ऐसा क्यों कहा? – India TV Hindi

Must read


Image Source : PTI
सासंदों के साथ गुफ्तगू करते हुए पीएम मोदी

नई दिल्ली: शुक्रवार को संसद सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबको चौंकाते हुए अचानक संसद भवन की कैंटीन में लंच करने पहुंच गए। पीएम के साथ NDA के सहयोगी दलों के सांसद भी थे। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन, केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे, आरएसपी सांसद एनके प्रेमचंद्रन, बीजेडी सांसद डॉ. सस्मित पात्रा, भाजपा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल एवं हिना गावित सहित विभिन्न राजनीतिक दलों एवं देश के विभिन्न राज्यों से जुड़े सांसदों ने भी लंच किया।

…जब प्रधानमंत्री के पास पहुंचे सभी सांसद

बता दें कि पीएम मोदी ने सांसदों को अलग अंदाज में कैंटीन चलने के लिए बुलाया था। रिपोर्ट के मुताबिक, PMO से इन सांसदों को कॉल आई थी और किसी को कोई जानकारी नहीं थी कि PM ने क्यों बुलाया है? जब सभी सांसद प्रधानमंत्री के पास गए, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ”चलिए आज मैं आपको एक सजा सुनाता हूं।” फिर पीएम मोदी सभी को अपने साथ संसद की कैंटीन लेकर गए और लंच किया।

सांसदों के साथ शेयर किए अपने अनुभव

कैंटीन में पहले से ही इंतजाम करके रखा गया था। पीएम मोदी समेत 8 सांसदों ने वेज थाली खाई। पीएम मोदी ने दाल चावल, खिचड़ी खाई। उन्होंने खाने के साथ तिल का लड्डू भी लिया। पीएम मोदी के साथ सांसद करीब एक घंटे तक कैंटीन में रहे। इस दौरान सांसदों ने प्रधानमंत्री से उनके अनुभवों के बारे में पूछा। पीएम मोदी ने निजी अनुभव और सुझाव शेयर किए। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।

बता दें कि संसद सत्र के दौरान प्रधानमंत्री मोदी लगातार संसद भवन में मौजूद रहते हैं। प्रधानमंत्री संसद की कार्यवाही में शामिल भी होते हैं और संसद सत्र के दौरान संसद भवन परिसर स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय से ही अपना कामकाज भी करते हैं। वर्तमान में संसद का बजट सत्र चल रहा है, जो कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का अंतिम बजट सत्र है।

यह भी पढ़ें-

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article