12 C
Munich
Sunday, March 3, 2024

पीएम मोदी ने इंडी अलायंस को लेकर कह दी ऐसी बात, विपक्षियों को लग जाएगा झटका – India TV Hindi

Must read


Image Source : PTI
संसद में भड़के पीएम मोदी।

लोकसभा में सोमवार को पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पेश किया है। पीएम मोदी ने इस दौरान काफी देर तक विपक्षी दलों को निशाने पर लिया। चाहे आगामी लोकसभा चुनाव हो या परिवारवाद या फिर इंडी अलायंस पीएम मोदी ने बारी-बारी से सभी बातों का जिक्र करते हुए विपक्ष को निशाने पर लिया है। पीएम ने इस दौरान लोकसभा चुनाव के लिए बनाए गए इंडी अलायंस का जिक्र करते हुए ऐसी बात कही है जिससे विपक्षी दलों को झटका लग सकता है। 

कांग्रेस ने भानुमति का कुनबा जोड़ा: पीएम 

इंडी अलायंस को लेकर पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने भानुमति का कुनबा जोड़ा। बता दें कि इस मुहवरे का अर्थ होता है- किसी भी प्रकार के जोड़-तोड़ से अपना काम निकलवा लेना। पीएम ने कहा कि राहुल गांधी ने नया-नया मैकेनिक का काम सीखा है। पीएम ने कहा कि पहले टर्म में हमने गड्ढे भरे, दूसरे टर्म में विकसित भारत की नींव रखी। दशकों के अटकी-भटकी योजनाओं को समय से पूरा किया।

विपक्षी भ्रष्टाचारियों के समर्थन में हंगामा करते हैं- पीएम

पहले सदन का पूरा समय घोटालों की चर्चा में जाता था, भ्रष्टाचार की चर्चा में जाता था। लगातार एक्शन की मांग होती थी, चारों तरफ सिर्फ भ्रष्टाचार की ही खबरें होती थीं। आज जब भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई होती है तो ये लोग उनके समर्थन में हंगामा करते हैं। अब बिचौलियों के लिए गरीबों को लूटना बहुत मुश्किल हो गया है। डीबीटी, जनधन अकाउंट, आधार, मोबाइल उसकी ताकत हमने पहचानी है। 30 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम हमने लोगों के खाते में सीधा पहुंचायी है। पहले कांग्रेस के एक प्रधानमंत्री ने कहा था कि हम 100 रुपए भेजते हैं तो 15 पैसे ही गरीबों तक पहुंचते हैं।

भाजपा कितनी सीटें जीतेगी

पीएम मोदी ने संसद में कहा कि पूरा देश कह रहा है कि अबकी बार 400 पार। देश का मिजाज एनडीए को 400 पार करवाकर ही रहेगा। बीजेपी को 370 सीटें मिलेंगी। एनडीए 400 पार जाएगा। पीएम ने कहा कि पिछली बार से 100-125 सीटें ज्यादा मिलेंगी। पीएम ने कहा कि मैंने लाल किले से कहा था और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के समय भी दोहराया था कि देश को अगले हजार वर्षों तक समृद्ध और सिद्धि के शिखर पर देखना चाहता हूं। तीसरा कार्यकाल अगले 100 वर्षों के लिए एक मजबूत नींव रखने का कार्यकाल होगा।

ये भी पढ़ें- ‘बीजेपी को मिलेंगी 370 सीटें, NDA जाएगा 400 के पार’, लोकसभा में बोले PM मोदी

‘चुनाव लड़ने का हौसला खो चुका है विपक्ष’, संसद में PM मोदी ने और क्या-क्या कहा? यहां जानें

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article