पप्पू यादव ने तेजप्रताप और तेजस्वी को बताया ललबबुआ, कहा-महागठबंधन का कर दिया सर्वनाश

0
64

मधेपुरा

जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और मधेपुरा से वर्तमान सांसद एवं प्रत्याशी पप्पू यादव ने राहुल गांधी के साथ सुपौल में मंच शेयर नहीं करने को लेकर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव ने महागठबंधन का सर्वनाश कर दिया है। तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव को ललबबुआ कहते हुए उन्होंने तंज भी कसा। वहीं इसके अतिरिक्त पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को ‘आस्तीन का सांप’ करार दिया है।

इस दौरान पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि तेजस्वी केस से बचने के लिए बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा अंदेशा है कि लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी बीजेपी में शामिल हो जाएं। वहीं तेजस्वी यादव को आस्तीन का सांप बताते हुए कहा कि जिन लोगों ने लालू यादव को जेल में रखने का काम किया है, वह उसी के लिए काम कर रहे हैं। पप्‍पू यादव ने कहा कि पाप किसने किया और भोग रहे हैं लालू यादव।

पप्पू यादव ने कहा कि उनकी जना अधिकार पार्टी जहानाबाद में राष्ट्रीय समता पार्टी (सेक्यूलर) के अरुण कुमार, बेगूसराय में सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार को सपोर्ट करेगी। उन्होंने मधेपुरा में अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि सभी जाति और धर्म के लोगों ने पप्पू यादव को वोट दिया है और मुकाबले में शरद यादव कहीं नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here