10 C
Munich
Tuesday, April 16, 2024

कर्नाटक के पूर्व CM येदियुरप्पा के खिलाफ पॉक्सो का केस: नाबालिग की मां का आरोप- येदियुरप्पा ने कमरे में खींच लिया; रेप केस में मदद मांगने गई थी

Must read


बेंगलुरुकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

81 साल के बीएस येदियुरप्पा कर्नाटक के 19वें मुख्यमंत्री रहे।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और सीनियर BJP नेता बीएस येदियुरप्पा पर पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत FIR दर्ज हुई है। पूर्व सीएम के खिलाफ एक नाबालिग लड़की से मारपीट के आरोप में FIR दर्ज की गई है। मामला 2 फरवरी को बेंगलुरु का है। लोकल पुलिस स्टेशन में FIR की गई है।

पीड़ित की शिकायत के आधार पर बेंगलुरु के सदाशिवनगर पुलिस स्टेशन में बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ POCSO और 354 (A) के तहत मामला दर्ज किया है।

आरोप- मदद मांगने गई थी, येदि ने जबरदस्ती की
FIR के मुताबिक पीड़ित लड़की 2 फरवरी को मदद मांगने गई तो उसका यौन उत्पीड़न हुआ। पीड़ित अपने साथ हुए एक और यौन उत्पीड़न केस के लिए मदद मांगने गई थी। तभी येदियुरप्पा ने पीड़ित को एक कमरे के अंदर खींचकर उसका यौन उत्पीड़न किया। जब पीड़िता कमरे से बाहर भागी तो उसने अपनी मां से कथित मारपीट के बारे में बताया।

पीड़ित की मां की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया। हालांकि, मामला सामने आने के बाद येदियुरप्पा के ऑफिस ने कुछ दस्तावेज जारी किए हैं। इनमें बताया गया है कि FIR करने वाली महिला अब तक अलग-अलग लोगों पर 53 केस कर चुकी है।

राज्य की कांग्रेस सरकार बोली- मामला संवेदनशील है
इधर, मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि एक महिला ने हमारे पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ सदाशिवनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दी, जिसमें कहा गया कि उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसलिए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। जब तक हमें सच्चाई का पता नहीं चलता, हम कुछ भी उजागर नहीं कर सकते। यह बहुत संवेदनशील मामला है क्योंकि इसमें एक पूर्व मुख्यमंत्री शामिल हैं। देखते हैं रिपोर्ट क्या कहती है।

खबरें और भी हैं…



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article