5.4 C
Munich
Friday, March 1, 2024

केसी वेणुगोपाल का बयान, बोले- राम मंदिर उद्घाटन समारोह का हमें मिला निमंत्रण

Must read


Image Source : PTI
राम मंदिर उद्घाटन समारोह का कांग्रेस को मिला निमंत्रण

अयोध्या में भव्य राम मंदिर लगभग बनकर तैयार हो चुका है। 22 जनवरी 2024 को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी। इस कड़ी में कई नेताओं को अब आमंत्रण पत्र दिया जाने लगा है। इस पर कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राम मंदिर उद्घाटन के लिए उन्होंने हमें आमंत्रित किया है। हमें आमंत्रित करने के लिए हम उनके बहुत आभारी है। बता दें कि सोनिया गांधी को निमंत्रण को लेकर सवाल किया गया था, जिसके जवाब में केसी वेणुगोपाल ने यह बात कही।

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में क्या हुआ

वहीं कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग को लेकर केसी वेणुगोपाल ने कहा कि इस बैठक में 76 लीडर्स ने हिस्सा लिया। इस बैठक में तीन बिंदुओं पर चर्चा की गई। इनमें शामिल है पिछला विधानसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2024 और वर्तमान के राजनीतिक हालात। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में हम चुनाव हारे लेकिन हमने बेहतर परिणाम की अपेक्षा की थी। इलेक्शन इंचार्ज ने इस बैठक में हार के कारण की जानकारी दी। पार्लियामेंट इलेक्शन कैंडिडेट का नाम 


जल्द ही घोषित किए जाएंगे। इस बाबत 1-2 दिन में मेनिफेस्टो कमेटी बन जाएगी। 

केसी वेणुगोपाल ने कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि राज्य स्तरीय वर्कर कन्वेंशन की शुरुआत जल्द की जाएगी। देश का मूड भाजपा के खिलाफ है। केसी वेणुगोपाल ने सांसदों के निलंबन पर कहा कि 146 सांसदों का निलंबन ये संदेश देने के लिए है कि सिर्फ एक पार्टी इस देश में है। विपक्ष के लेवल प्लेइंग फील्ड नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि सीडब्ल्यूसी में अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने राहुल गांधी से कहा कि उन्हें पार्टी वर्कर्स और लीडर्स से सुझाव मिल रहे हैं कि भारत जोड़ो यात्रा शुरू की जाए। इस पर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा। सभी संगठन के निर्णय जल्द ही लिए जाएंगे। 

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article