सबसे निचले स्तर पर कांग्रेस आ गई फिर भी सत्ताधारी पार्टी बनने का “सपना” देख रही: पीएम

0
371

अमरेली

प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात के दौरे पर है तभी आज उन्होंने अमरेली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष को आड़े हाथ ले लिया। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को हमला बोलते हुए कहा कि, उनकी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में केवल “ढाई” जिलों में आतंकवाद को नियंत्रित किया है और पिछले पांच वर्षों में देश में कहीं भी कोई बम विस्फोट नहीं हुआ है। गुजरात के अमरेली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, मोदी ने यह भी कहा कि 2017 में चीन के साथ लंबे डोकलाम गतिरोध के दौरान उन्होंने गुजरात में जो कुछ भी सीखा उससे मदद मिली। देश में पहले हुए बम विस्फोटों की विभिन्न घटनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “आखिरी पांच में वर्षों तक देश के किसी अन्य हिस्से में कोई बम विस्फोट नहीं हुआ।

हम जम्मू और कश्मीर में सिर्फ ढाई जिलों में आतंकवाद को रोकने में कामयाब रहे, उन्होंने कहा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बालाकोट हवाई हमले के बाद भारत से संपर्क करने की कोशिश के बयान पर, मोदी ने कहा कि नेता को हमें फोन उठाने के लिए एक सार्वजनिक दलील देनी पड़ी। देश की पिछली कांग्रेस नीत सरकारों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सरदार सरोवर परियोजना 40 साल पहले पूरी हो गई होती तो आज गुजरात बहुत बेहतर होता।

2014 में, कांग्रेस आजादी के बाद अपने सबसे निचले स्तर पर आ गई और 2019 में, वह सबसे कम लोकसभा सीटों पर लड़ रही है, लेकिन फिर भी सत्ताधारी पार्टी बनने का “सपना” देख रही है। मोदी ने यह भी कहा कि गुजरात में बनी सरदार पटेल की सबसे ऊंची प्रतिमा दिवंगत प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू का अनादर करने के लिए नहीं थी। उन्होंने कहा, यह मेरे लिए चुनावी रैली नहीं है, बल्कि गुजरात के लोगों को धन्यवाद देने के लिए एक रैली है, जो मुझे यहां मिली है।

Previous articleकर्नाटक में 14 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी
Next articleराहगीर को बचाने की कोशिश में पेड़ से टकराई कांग्रेसी नेता की बोलेरो, इलाज के दौरान तोड़ा दम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here