सी.एम. माफी मांगने की बजाय इस्तीफा देकर राजकुमार सैनी के खिलाफ केस दर्ज करवाएं : अभय चौटाला

0
145

कैथल

इनैलो नेता एवं विधायक अभय चौटाला ने कहा कि पहले तो हरियाणा के मुख्यमंत्री ने राजकुमार सैनी जैसे व्यक्ति के कंधे पर हाथ रख दिया और कहा कि जाओ प्रदेश में जहर घोल दो। सी.एम. ने उनकी पीठ पर हाथ रखकर बात कही थी। आज उस मुख्यमंत्री ने यह कहा कि राजकुमार सैनी ने आपसी भाईचारे को खराब करने का काम किया। मुख्यमंत्री इसके लिए माफी मांगते हैं लेकिन उन्हें माफी मांगने की जरूरत नहीं है।

यदि वह भाईचारा कायम करना चाहता है तो अपने पद से इस्तीफा दें और राजकुमार सैनी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे सलाखों के पीछे भेजें। चौटाला आज कैथल जिले में जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। इनैलो नेता ने कहा कि हमारे प्रदेश में भाजपा की हालत ऐसी है कि सी.एम. कहीं सभा नहीं कर सकते। इसीलिए रोड शो कर रहे हैं। पता है कि सभा करोगे तो लोगों के सवालों का सामना करना पड़ेगा। चौटाला ने कहा कि इनैलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के जेल जाने के बाद, उन्होंने ऐसा कोई जुर्म भी नहीं कर रखा।

ओमप्रकाश चौटाला को बाहर ही न आने दिया जाए लेकिन लोगों को डर है कि वे बाहर आ गए तो इनैलो की सरकार बन जाएगी। पहले कांग्रेस व भाजपा बल्कि अब तो ‘आप’ पार्टी और ये जजपा नई पार्टी बनी हैं, चौ. ओमप्रकाश चौटाला को लोगों के बीच आने से रोक रहे हैं। ऐसा षड्यंत्र रचा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here