10 C
Munich
Tuesday, April 16, 2024

PM मोदी से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह, बेटी भी रहीं मौजूद, आखिर क्या हुई चर्चा? – India TV Hindi

Must read



कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी से मुलाकात की।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनकी प्रधानमंत्री के साथ किसानों से संबंधित मुद्दे सहित पंजाब से जुड़े व्यापक मुद्दों पर विस्तृत बैठक हुई। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि इस मुद्दे को जल्द ही सभी की संतुष्टि के मुताबिक हल कर लिया जाएगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ उनकी बेटी और पंजाब बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष श्रीमती जय इंदर कौर भी मौजूद थीं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ उनकी बेटी भी मौजूद थीं।

Image Source : INDIATV

कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ उनकी बेटी भी मौजूद थीं।

“किसानों को दिल्ली जाने से नहीं रोकना चाहिए” 

इससे पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साफ किया था कि वह शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन के हक में हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी और शिरोमणि अकाली दल एकजुट होते हैं, तो इस गठबंधन को कोई हरा नहीं सकता है। पूर्व मुख्यमंत्री ने यह बात सोमवार को तब कही जब वह शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। कैप्टन ने ये भी कहा कि उनका स्टैंड आज भी स्पष्ट है कि किसानों को दिल्ली जाने से नहीं रोकना चाहिए। अगर किसान दिल्ली जाकर अपनी बात केंद्र सरकार के समक्ष रखना चाहतें, है तो उन्हें इस बात का पूरा हक है।

केंद्र के प्रस्ताव को किया खारिज

बता दें कि किसानों ने केंद्र सरकार के दिए गए प्रस्वात को खारिज कर दिया है। किसान नेताओं ने सरकारी एजेंसियों द्वारा पांच साल तक ‘दाल, मक्का और कपास’ की खरीद MSP पर किए जाने के केंद्र के प्रस्ताव को सोमवार को खारिज करते हुए कहा कि यह किसानों के हित में नहीं है। प्रदर्शनकारी किसानों ने बुधवार को दिल्ली कूच करने की घोषणा की। 

ये भी पढ़ें-

जिस घर में मिला काम उसी में डाला डाका, 2.46 करोड़ के गहने की चोरी कर फरार हुए बिहार; गिरफ्तार

हल्द्वानी के हिंसा प्रभावित बनभूलपुरा क्षेत्र में मिली राहत, हटाया गया कर्फ्यू

मिशन तेलंगाना: बीजेपी की आज से ‘विजय संकल्प’ यात्रा शुरू, PM मोदी के लिए मांगेंगे समर्थन 

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article