3.6 C
Munich
Saturday, February 24, 2024

हो गया फैसला! जानें भाजपा कब करेगी नीतीश की वापसी पर निर्णय, चिराग से भी हुई बात – India TV Hindi

Must read


Image Source : PTI
नीतीश की वापसी?

बिहार में सियासी उलटफेर की आशंका लगातार बढ़ती जा रही है। माना जा रहा है कि नीतीश कुमार जल्द ही कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं। बीती रात भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने बिहार के नेताओं के साथ दिल्ली में बैठक की है। सूत्रों की मानें तो बिहार बीजेपी नेताओं की गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ बैठक में जेडीयू को लेकर चर्चा हुई है। इस बैठक के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही एनडीए में नीतीश कुमार की वापसी को लेकर उाइनल फैसला लिया जा सकता है।  

कब तक होगा फैसला?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा के केंद्रीय नेताओं और बिहार के नेताओं के बीच नीतीश के मुद्दे पर बीती रात चर्चा हो गई है। माना जा रहा है कि 24 घंटे के भीतर इस पर फाइनल निर्णय आ जाएगा। भाजपा प्रदेश नेताओं ने जेडीयू के साथ आने के मसले पर कार्यकर्ताओं के रूख का फीडबैक दिया है। बैठक में नीतीश के बीजेपी के साथ आने पर लोकसभा चुनाव में असर पर भी चर्चा हुई है। 

चिराग से भी हुई बात

अब तक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबाकि, एनडीए में नीतीश कुमार की वापसी को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने चिराग पासवान से भी बात की है। जानकारी के मुताबिक, चिराग नीतीश का साथ नहीं चाहते। इस मुद्दे को लेकर चिराग और गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात भी हो सकती है। अगले चौबीस घंटे के अंदर अंतिम निर्णय ले लिया जाएगा।

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article