12 C
Munich
Sunday, March 3, 2024

सिद्धारमैया के प्राइवेट जेट में उड़ान भरने पर भड़की बीजेपी, विजयेंद्र ने दिया चुभने वाला बयान

Must read


Image Source : SOCIAL MEDIA (X)
सीएम सिद्धारमैया के प्राइवेट जेट में उड़ान भरने पर छिड़ा विवाद।

बंगलोर: प्रदेश भर में इन दिनों किसान सूखे की मार से ग्रस्त हैं। इसी बीच कर्नाटक के सीएम सीद्धारमैया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने प्राइवेट जेट में उड़ान भरते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में उनके साथ उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी बी जेड जमीर अहमद खान भी दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सामने आने के बाद से भाजपा ने अब कांग्रेस सरकार के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है।

भाजपा ने उठाए सवाल

भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी बी जेड जमीर अहमद खान के प्राइवेट जेट में बैठे होने को ‘‘समृद्ध और विलासितापूर्ण जीवनशैली का दिखावा’’ करना बताया है। इसे लेकर शुक्रवार को बीजेपी ने कांग्रेस सरकार की कड़ी आलोचना की है। बता दें कि वायरल वीडियो में सिद्धरमैया आवास मंत्री खान और राजस्व मंत्री कृष्ण बायरे गौड़ा समेत अन्य लोगों के साथ दिखे। 

प्राइवेट जेट में वीडियो हुआ वायरल

इसे लेकर भाजपा की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष बी वाई विजयेंद्र ने कहा कि ‘‘यदि असहिष्णुता का कोई चेहरा होता तो कर्नाटक सरकार इसमें सबसे आगे होती। पूरा कर्नाटक गंभीर सूखे की चपेट में है, किसान फसलों को नुकसान होने और कोई बारिश न होने तथा बमुश्किल से कोई विकास कार्य होने के कारण सबसे खराब संकट का सामना कर रहे हैं। इन सबके बावजूद कर्नाटक के मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी राज्य की गरीब युवतियों के सामने अपनी समृद्ध और विलासितापूर्ण जीवनशैली का दिखावा करने के बारे में सोच सकते हैं।’’ 

विजयेंद्र ने एक्स पर किया पोस्ट

विजयेंद्र ने ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘‘वे सूखा राहत कार्यों के लिए निधि मांगने के लिए इस महंगे विमान में यात्रा कर रहे हैं! हमारे संकट का यह भद्दा उपहास है। कांग्रेस के मंत्रियों के लिए करदाताओं का पैसा लूटना बहुत आसान है।’’

CM सिद्धारमैया ने PM मोदी पर उठाए सवाल 

दरअसल CM सिद्धारमैया ने नई दिल्ली में PM से मुलाकात कर केंद्र से सूखे से निपटने के लिए वित्तीय पैकेज की मांग की है। वहीं प्राइवेट जेट में उड़ान भरने को लेकर CM सिद्धारमैया ने खुद PM मोदी पर ही सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि BJP बताए कि PM मोदी कैसे ट्रेवल करते हैं। उनसे पूछिए कि PM ट्रेवल के लिए कौन से एयरक्राफ्ट का इस्तेमाल करते हैं। क्या वो अकेले जाते हैं, अगर हां तो इतने बड़े जहाज में वो अकेले क्यों जाते हैं। ये सब सवाल आपको उनसे पूछना चाहिए।

यह भी पढ़ें- 

केरल में कांग्रेस और सरकार आमने सामने! CM पिनराई विजयन ने लगाए कई गंभीर आरोप

अयोध्या एयरपोर्ट पर फ्लाइट का हुआ ट्रायल, रनवे पर उतरा एयरक्राफ्ट, देखें शानदार Video

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article