3.6 C
Munich
Saturday, February 24, 2024

बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, पीड़िता ने कहा- पब गई थी, जगी तो…

Must read


Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर से कथित गैंगरेप की घटना सामने आई है।

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने आरोप लगाया है कि वह मंगलवार को एक पब में गई थी, और जब वह अगली सुबह सोकर उठी तो एक अजनबी के घर में थी। महिला ने अपने साथ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कथित घटना मंगलवार को हुई जब युवती शहर के कोरमंगला इलाके में पब में गई थी।

नजदीकी घर के लोगों ने की मदद

सूत्रों ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उसे बस इतना याद है कि वह बेहोश हो गई थी और अगली सुबह एक अजनबी के घर जागी थी। युवती का दावा है कि उसे अदुगोडी के पास देवेगौड़ा लेआउट में ले जाया गया। पुलिस ने कहा कि जब वह जागी तो मदद के लिए नजदीकी घर का दरवाजा खटखटाने में कामयाब रही। घर के निवासियों ने पुलिस हेल्पलाइन पर फोन किया और औडुगोडी पुलिस मौके पर पहुंची और उसे बचाया। बाद में उसे कोरमंगला पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उसने अपनी शिकायत दर्ज कराई।

पब से 2 किमी दूर मिली युवती

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और इसके लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। लोग इस बात पर हैरानी जता रहे हैं कि युवती को याद भी नहीं कि पब जाने के बाद उसे क्या हुआ था, और वह अजनबी के घर में कैसे पहुंची। युवती ने बताया कि जब वह अगली सुबह जागी तो पब से करीब 2 किलोमीटर दूर स्थित एक घर में थी। उसने कहा कि उसे घर के बारे में कुछ नहीं पता कि वह वहां कैसे पहुंची। माना जा रहा है कि पुलिस की जांच में जल्द ही चीजें साफ हो जाएंगी और हर राज से पर्दा उठ जाएगा। (इनपुट: IANS)

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article