दरभंगा में विपक्ष पर बरसे मोदी, कहा- 20 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले भी PM की लाइन में खड़े

0
146

दरभंगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दरभंगा में सभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे आस पड़ोस में ही आतंक की फैक्ट्रियां चल रही हैं और ये कहते हैं की आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है। उन्होंने कहा कि महामिलावट करने वालों, आपके लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नए भारत में ये बहुत बड़ा मुद्दा है। ये नया हिन्दुस्तान है, ये आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगा। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 20 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले भी PM बनने की लाइन में खड़े हैं। पीएम मोदी ने कहा कि जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में 350 से ज्यादा मासूमों की जान ले ली, क्या ये मुद्दा नहीं हैं? हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है और महामिलावटी कहते हैं कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये जो लहर है ये नए भारत की ललकार है। 21वीं सदी में जो बेटा-बेटी पहली बार दिल्ली की सरकार चुन रहे हैं, वो नौजवान इस चुनाव का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें पुरानी बातें, जात-पात के समीकरण समझ नहीं आते। वो ठान के चले हैं कि 21वीं सदी का भारत उनकी आकांक्षाओं के अनुरूप हो।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे लिए तो भारत माता की जय ही भक्ति है और वंदे मातरम् का उद्घोष, जीवन की शक्ति है। मां भारती की समृद्धि, सुरक्षा और शांति का ही ये दायित्व है जिसे हम 130 करोड़ भारतीय मिलकर निभा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 3 चरण के मतदान के बाद जो महामिलावटी गला फाड़कर एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे, वो अचानक गायब हो गए हैं। जो पाकिस्तान का पक्ष ले रहे थे, वो अब मोदी और ईवीएम को गाली देने लगे हैं। ये लोग जनता की नब्ज नहीं समझ पाए इसलिए जनता ने 3 चरण में इन्हें ठीक से समझा दिया है।

पीएम मोदी ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि लालटेन वालों ने गरीबों के घर बिजली नहीं पहुंचाई। शॉपिंग मॉल बनवाने में लगे हुए थे। शो रूम लूटने में लगे हुए हैं। कुछ लोग टेंडर घोटाले में लगे हुए थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव के बाद जब फिर NDA की सरकार आएगी, तो हम पीएम किसान सम्मान निधि योजना से 5 एकड़ की शर्त हटाकर इस योजना का लाभ देश के सभी किसानों को पहुंचाएंगे। हमने वादा किया था की सौभाग्य योजना के तहत देश के हर परिवार तक बिजली पहुंचाने का काम हम पूरा करेंगे।पीएम मोदी ने कहा कि मैं नीतीश जी और सुशील जी को बधाई देता हूं कि इन्होंने बिहार से लालटेन को हमेशा-हमेशा के लिए विदा कर दिया और हर घर में बिजली पहुंचा दी। गरीब के घर बिजली पहुंचाने का काम पहले की सरकार भी कर सकती थी, लेकिन सब अपने-अपने कुनबे का भला करने में जुटे थे। उन्होंने कहा कि 2014 में आपने कांग्रेस की इस नीयत को पहचाना और इस चौकीदार को जिम्मेदारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here