12 C
Munich
Sunday, March 3, 2024

आप छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए अशोक तंवर, AAP और कांग्रेस के गठबंधन से थे नाराज – India TV Hindi

Must read


Image Source : TWITTER
बीजेपी में शामिल हुए अशोक तंवर

दिल्ली: कांग्रेस, टीएमसी और आम आदमी पार्टी से मोह भंग होने के बाद अब अशोक तंवर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। पिछले दिनों ही अशोक तंवर ने आम आदमी पार्टी की हरियाणा कैंपेन कमिटी के अध्यक्ष पद और प्राइमरी मेंबरशिप से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि तंवर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और यह कयास सही साबित हुए।

अशोक तंवर ने बीजेपी के दिल्ली मुख्यालय में सदस्यता ग्रहण की। यहां उन्हें राज्य के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नायाब सिंह सैनी ने सदस्यता ग्रहण कराई। माना जा रहा है की आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी उन्हें सिरसा लोकसभा से अपना उम्मीदवार बना सकती है। वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद अशोक तंवर ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की।

2019 में कांग्रेस से तोड़ा था नाता 

बता दें कि साल 2019 में कांग्रेस से अलग होने के बाद उन्होंने अपना दल बनाया लेकिन वह कुछ खास कर नहीं पाए और इसके बाद वह ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी में शामिल हो गए। हालांकि यहां भी वह केवल साल भर ही टिके और 4 अप्रैल 2022 को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। उन्हें उम्मीद थी कि आम आदमी पार्टी उन्हें इस साल राज्यसभा भेजेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं और अब वह आम आदमी पार्टी से भी अलग हो गए हैं।

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article