3.6 C
Munich
Saturday, February 24, 2024

गठबंधन की बैठक के बाद अखिलेश के हौसले बुलंद, कहा- बहुत जल्द होगा सीटों का बंटवारा, यूपी की 80 सीटों पर जीत पक्की

Must read


Image Source : PTI
गठबंधन की बैठक के बाद अखिलेश यादव ने दिया बयान।

नई दिल्ली: मंगलवार को दिल्ली में विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A की चौथी बैठक संपन्न हो गई है। वहीं इस बैठक के बाद अब कई बातें निकलकर सामने आ रही है। जितने भी बड़े नेता बैठक से निकलकर वापस आ रहे हैं सभी का कहना है कि इस बार की बैठक बहुत ही अच्छी रही है और कई मुद्दों पर बहुत ही स्पष्ट चर्चा हुआ है। वहीं बैठक से निकलने के बाद अब अखिलेश यादव ने भी बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव ने यूपी में 80 सीटें जीतने का दावा किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि यूपी की 80 सीटें हराएंगे और भारतीय जनता पार्टी देश से हट जाएगी।

जल्द होगी सीटों का बंटवारा

दरअसल, INDIA गठबंधन की बैठक से निकलने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि आज इंडिया गठबंधन की बैठक हुई है और अब सभी दल बहुत जल्दी टिकट बांटकर मैदान में जाने के लिए तैयार हैं। बहुत जल्दी सीटें बांटी जाएंगी और हम सब लोग जनता के बीच में दिखाई देंगे। वहीं बहुजन समाज पार्टी को भी गठबंधन में शामिल करने को लेकर पूछे गए सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने बैठक में अपनी बात रखी है, किसी एक दल के बारे में ऐसी कोई चर्चा नहीं है। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है। आगे उन्होंने कहा कि ये जो इंडिया गठबंधन बना है उसे लेकर हमने पहले भी कहा था हमारी योजना पीडीए की ही रहेगी और हम साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी को हराएंगे। उन्होंने कहा कि यूपी में 80 हराओ और लोकतंत्र बचाओ। 

सांसदों को बाहर निकाला जाना सामान्य बात नहीं

वहीं जब उनसे प्रधानमंत्री पद के चेहरे को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के चेहरे से बड़ी बात यह है कि लोकतंत्र का मंदिर कही जाने वाली जगह पर लगातार सांसदों को बाहर निकाला जा रहा है। क्या ये सामान्य बात है? भारतीय जनता पार्टी कोई बात सुनना नहीं चाहती, ना देखना चाहती है। चरम सीमा पर महंगाई है, किसानों की आय अभी तक दोगुनी नहीं हुई, ये तमाम वो सवाल हैं जो जनता के बीच लेकर हमें जाने हैं। आखिरी में उन्होंने कहा कि यूपी में 80 हराएंगे भारतीय जनता पार्टी देश से हट जाएगी।

यह भी पढ़ें- 

I.N.D.I.A की बैठक से बड़ा अपडेट, ममता ने पीएम पद के लिए प्रस्तावित किया खरगे का नाम

MP विधानसभा से नेहरू की तस्वीर हटाने पर भड़की कांग्रेस, कमलनाथ ने कही ये बात

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article