गोधरा: केमिकल कंपनी में लगी भीषण आग

13
fire in the chemical company of Godhra

गोधरा

पंचमहल जिला के मुख्यालय गोधरा से वेजलपुर के पास नादरखा गांव के पास आने वाली कुशा केमिकल कंपनी में आग लगने की जानकारी सामने आ रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। पंचमहल जिला के गोधरा में वडोदरा जाने वाले रास्ते पर नदरखा गांव के पास मौजूद कुशा केमिलक फैक्ट्री मौजूद है। आज दोपहर अचानक फैक्ट्री के एक प्लांट में अचानक आग लग गई।

केमिकल की फैक्ट्री होने की वजह से आग ने फौरन विकराल रूप धारण कर लिया। आग कितनी भीषण थी इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 10 किलोमीटर की दूरी से धुए का गुबार दिखाई दे रहा है।केमिलक की फैक्ट्री में लगने वाली आग की वजह से आसपास के इलाकों में भय का माहौल पैदा हो गया है। घटना के बाद, हालोल, कालोल, गोधरा के फायर ब्रिगेड की टीम को आग पर काबू पाने के लिए बुलाया गया है।

 अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है और आग किस वजह से लगी थी इसकी भी जानकारी सामने नहीं आई है। अभी कल की ही बात है वलसाड के वापी में कबाड़ की गोदाम में भीषण आग लग गई थी। कबाड़ की गोदाम में लगने वाली आग ने फौरन विकराल रूप धारण कर लिया।देखते ही देखते आग ने अपनी चपेट में आसपास की 10 गोदामों को ले लिया। घटना की जानकारी मिलते ही फायरब्रिगेड की 12 से 14 गाड़ी मौके पर पहुंची। कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। लेकिन आग किस वजह से लगी थी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।