8.5 C
Munich
Monday, September 30, 2024

'बिग बॉस ओटीटी 3' विनर सना मकबूल शादी को हैं तैयार, श्रीकांत बुरेड्डी संग अफेयर पर बोलीं- 'ऐसी दावत दूंगी कि…'

Must read


नई दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की विनर रही सना मकबूल आजकल सुर्खियों में बनी हुई हैं. बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी जीतने के बाद वे बेहद खुश हैं. सना ने पहले ही दिन डंके की चोट पर कहा था कि वो यहां ट्रॉफी जीतने आई हैं और शुरू से ही उनका पूरा फोकस ट्रॉफी पर ही था. आखिरकार उन्होंने जो कहा, वो कर दिखाया.

सना मकबूल से जब ‘इंस्टेंट बॉलीवुड’ ने शादी को लेकर पूछा, तो वे बोलीं, ‘हर लड़की सपना संजोती है कि उसे कब शादी करनी है. मैं भी अपनी लाइफ के उस स्टेज पर हूं.’. एक्ट्रेस ने फिर हंसते हुए कहा, ‘वह मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं और आपने उन्हें मेरा ब्वॉयफ्रेंड बना दिया. वे मेरे बहुत स्पेशल दोस्त हैं. सना आगे कहती हैं, ‘शादी जब होगी, तब आप सबको पता चल जाएगा. मैं अपनी शादी में ऐसी दावत रखूंगी कि सब देखते रह जाएंगे.’

क्या श्रीकांत बुरेड्डी और सना मकबूल करेंगे शादी?
‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का खिताब जीतने के बाद सना मकबूल को ब्वॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी से एक प्यारा सरप्राइज मिला. फैंस को बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार है. अब लोग कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे, हालांकि दोनों ने आधिकारिक तौर ऐसी कोई घोषणा नहीं की है.

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की विनर बन जीती मोटी रकम
बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले एपिसोड 2 अगस्त को टेलीकास्ट हुआ था. दर्शकों को जैसी उम्मीद थी, आखिर में नैजी और सना मकबूल के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें सना ने बाजी मारी और चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख की रकम घर लेकर लौटीं. नैजी फर्स्ट रनर बनकर संतोष करना पड़ा.

Tags: Tv actresses



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article