4.2 C
Munich
Friday, April 19, 2024

आज बिहार के दौरे पर अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ

Must read

पटना

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में प्रचार का दौर जोरों पर है। इस कड़ी में रविवार को BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार आ रहे हैं। बीजेपी के दोनों दिग्गज नेता बिहार के अलग-अलग क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सुबह 10.30 बजे पटना एयरपोर्ट से सीतामढ़ी के लिए उड़ान भरेंगे। उनके साथ बिहार के उप-मुख्यमंन्त्री सुशील कुमार मोदी भी रहेंगे। अमित शाह सीतामढ़ी में जदयू प्रत्याशी सुनील पिंटू के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 12 बजे दोनों नेता सीतामढ़ी से सारण के लिए होंगे रवाना। सारण में अमित शाह BJP उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

सभा को संबोधित करने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोपहर 1.20 में वापस पटना एयरपोर्ट लौटेंगे। रविवार को ही यूपी के सीएम और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ भी बिहार आ रहे हैं। योगी मोतिहारी, सुगौली और ढाका में चुनावी सभा को संबोधित रहेंगे। सुगौली में वो पश्चिमी चंपारण के NDA प्रत्याशी संजय जायसवाल के पक्ष में जनसभा करेंगे जबकि ढाका में शिवहर से NDA की प्रत्याशी रमा देवी के लिए भी योगी चुनावी सभा में भाग लेंगे। योगी की चुनावी सभा सारण में भी होनी है।

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article